Birthday wish sms Birthday celebration

जन्म दिन की शूभकामनाये/Birthday wishes shayari
BIRTHDAY शायरी दोस्तो एसी जो जन्मदिन की खुशी, प्यार और महत्व को याद दिलाती हैं जन्मदिन शायरी खुशी, शुक्रिया और आशीर्वाद को भी दर्शाती है, दिल की भावनाओं को व्यक्त करती है और ख़ुशी मनाने वाले को शुभकामनाएं भी प्रदान करती हैं,यह इस महत्वपूर्ण अवसर पर प्यार और हार्दिक संदेश व्यक्त करने के काम आती हैं जिससे इसकी यादगारता और महत्व और भी अधिक बढ़ जाता है


हम इस पोस्ट में आपके लिए ढेर सारे हैप्पी बर्थडे शायरी बर्थडे विश शायरी मैसेज, शायरी इमेजेस, जो आपको हमे उम्मीद हैं पसंद आने वाले हैं। और आप उन्हें अपने दोस्तों को विश करने के लिए whatsapp,Instagram, Facebook पर भी लगा सकते है। अगर आप चाहे तो उन्हें अपने दोस्तों को और अपने परिचितो को भी भेज सकते हैं| यदि आपको यह पोस्ट पसंद आती है तो शेयर जरूर करें।

“आपको जन्मदिन की ढेर खूब बधाईयां! आप हमेशा हस्ते रहो,और जीवन के हर पल को आनंदमय बनाओ।”“आपके जन्मदिन पर यही दुआ है कि आपके सपने पूरे हों और आपका जीवन खुशियों से भरा रहे। जन्मदिन की बधाईयां।

“आपके जन्मदिन पर आपकी खुशी के लिए तो यही कहयेंगे कि तुम खुश रहो और हमेशा मुस्कुराते रहो।”आपके जन्मदिन पर दुआहै कि आपका हर सपना पूरा हो, और हर क्षण आपके लिए खास हो। जन्मदिन मुबारक हो!”

“जान तुम्हारे जन्मदिन पर ढेर सारी बधाईयाँ! आपका जीवन में सबकुछ मज़ेदार और खुशहाली से भरा रहे।”हम दुआ करते है आपके जन्म दिन पर कि तुम्हारे सपने पूरे हों और आपकी खुशियाँ हमेशा बढ़ती रहें।
Happy birthday

“जन्मदिन पर ये दुआ है कि आपके जीवन में हर रोज़ एक नया उत्साह और खुशी रहे। गुलाब सी महक रहे हैप्पी बर्थडे डे ”आज का दिन बहुत खास हैं दोस्त, आज तेरा जन्मदिन है तो सब कुछ खास होना चाहिए। तुम जो मांगो, वो हर इच्छा पूरी हो। जन्मदिन की शुभकामना।

“आज का दिन मेरे लिए भी ख़ास है तुम्हारे जन्मदिन पर ये दिन इतना ख़ास है कि तुम्हारे लिए शब्दों में बता सकता। तुम्हें बसखुश और समृद्ध रहने की कामनाकरता हूं।

दोस्त तेरे जन्मदिन की खुशियों से भरी रातें और वो यादगार पल हमेशा तुम्हारे साथ रहें। हैप्पी बर्थडेजन्मदिन के इस ख़ास मौके पर ये दुआ है हमारी दुनिया में हमेशा हंसी और मोहब्बत बनी रहे। जन्मदिन की हार्दिक बधाई!”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *